ताज़ा खबर
सिद्धार्थ शुक्ला इतिहास के पहले बिग बॉस कंटेस्टेंट बने, जिसका सलमान खान भी कुछ नहीं कर पाए

Sharing is caring!

सिद्धार्थ शुक्ला रविवार रात को बिग बॉस शो के इतिहास में मेजबान सलमान खान की जगह पर पहले प्रतियोगी बन गए सिद्धार्थ ने यह भी साबित किया कि वह सलमान की तुलना में अधिक शक्तिशाली थे, जो शो के माध्यम से सभी कमजोर दिख रहे थे. अपने स्टारडम के बावजूद, सलमान एक प्रतियोगी के सामने दुखी दिखे, जिसका उनकी सफलता में कोई मुकाबला नहीं है. सलमान इतने भयभीत दिखे कि उन्होंने वीकेंड का वार शो के दौरान सिद्धार्थ के हर निर्देश का पालन किया.

सलमान लगभग सिद्धार्थ की आक्रामक बॉडी लैंग्वेज और टोन के आगे झुक गए हालाँकि यह स्पष्ट नहीं है कि सलमान बिग बॉस के प्रतियोगी से इतना डरते थे, लेकिन बॉलीवुड मेगास्टार दुखी दिखे क्योंकि वह सिद्धार्थ द्वारा कही गई हर बात से सहमत होने लगे. शो के दावों के विपरीत कि इसमें शारीरिक हिंसा के प्रति शून्य सहिष्णुता है, सलमान ने अरहान खान द्वारा सिद्धार्थ द्वारा शारीरिक रूप से हमला किए जाने के मुद्दे पर अपनी आवाज खो दी.

अरहान ने वीकेंड का वार शो में अपनी फटी हुई शर्ट के साथ हिस्सा लिया. सिद्धार्थ ने अपनी शर्ट फाड़ने से पहले शनिवार को अरहान पर शारीरिक हमला किया था. सलमान ने सिद्धार्थ के हिंसक व्यवहार के बारे में सोच-विचार करके शो की शुरुआत की, लेकिन उन्होंने रश्मि को हर चीज का दोषी ठहराना शुरू कर दिया. उसने रश्मि से कहा कि वह अपनी प्रतिष्ठा नष्ट कर रही है.

सलमान की बेबसी से प्रभावित होकर, सिद्धार्थ आक्रामक बने रहे और शो के माध्यम से सभी के लिए आवाज बुलंद करते रहे. कई रिपोर्टों के बाद सलमान का व्यवहार यह कहा गया कि बॉलीवुड मेगास्टार को शो के निर्माताओं द्वारा शूटिंग के माध्यम से सिद्धार्थ के बीच में आने से रोक दिया गया था. इसीलिए सलमान खान उस दिन कुछ नहीं कर पाए.