ताज़ा खबर
IPL-2020: नीलामी से पहले ही सुलझ गया आईपीएल के नए सीजन का सबसे बड़ा विवाद

Sharing is caring!

किंग्स इलेवन पंजाब ने पुराने होम ग्राउंड का साथ नहीं छोड़ने का फैसला किया है। आईपीएल सीजन-2020 में टीम अपने सभी 7 होम मैच आईएस बिंद्रा स्टेडियम मोहाली में ही खेलेगी। किंग्स इलेविन पंजाब के सीईओ सतीश मेनन ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मोहाली ही हमारा होम ग्राउंड रहेगा। हमने पिछले सीजन में लखनऊ ग्राउंड को एक ऑप्शन के तौर पर देखा था, लेकिन बात नहीं बनी।

आपको बता दें की कुछ दिनों से लखनऊ को अपना होम ग्राउंड बनाने के लिए पंजाब और दिल्ली के बीच काफी विवाद चल रहा था। बीसीसीआई ने इस मुद्दे को सुलझाने के लिए आईपीएल कमिटी को बोला था जिस पर बातचीत चल रही थी। अब पंजाब के सीईओ सतीश मेनन ने कहा है कि अब हम मोहाली को ही अपना पुरे सीजन के लिए होम ग्राउंड बनाएंगे।

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम अभी तक आईपीएल का खिताब जीतने में सफल नहीं रही है। लेकिन इस बार उनकी टीम ख़िताब अपने नाम करने का पूरा प्रयास करेगी। जिसके लिए ही उन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान और कोच अनिल कुंबले को अपना हेड कोच नियुक्त किया है। टीमों का ध्यान 19 दिसंबर को कोलकाता में होने वाले नीलामी पर लगी हुई होगी।

बता दें कि पिछले महीने हुए ट्रेड में किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने कप्तान रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली को सौंप दिया था। स्पोर्ट् स्टार की रिपोर्ट की मानें तो अब किंग्स इलेवन पंजाब अपने स्टार बल्लेबाज केएल राहुल को नया कप्तान बनाने की तैयारी में है, जिसके नाम की घोषणा 19 दिसंबर को कोलकाता में होने वाली नीलामी के बाद होने वाली है।